Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुपरहिट क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ होगा बंद, ये रही वजह

Published

on

Loading

मुंबई। छोटे परदे के फेमस क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ को देखने वाले लोगों के लिए बुरी खबर है। बताया जा रहा है कि जल्द ही ये शो बंद हो जाएगा। शो के मेकर्स ने इसकी शूटिंग रोकने का आदेश दिया है।

ख़बरों के मुताबिक़, कहा जा रहा है कि लम्बे समय से टीआरपी रेटिंग में बने रहने वाले इस शो के कंटेंट को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि चैनल की तरफ से अभी तक कोई ऑफिश्यल स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल ने इस शो के सभी निर्माताओं से कहा है कि वो अपनी शूटिंग जल्द से जल्द रोक दें।

खबरों के मुताबिक शो के कंटेंट को लेकर बार-बार शिकायतें आ रही थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि जिस तरह से क्राइम की सच्ची कहानियों को दिखाया जाता था, वो गलत था।

बता दें कि इस शो को फिलहाल सुशांत सिंह होस्ट कर रहे हैं। इससे पहले मोहनीश बहल, सिद्धार्थ शुक्ला, हितेन तेजवानी, पूजा गौर, शिवानी तोमर और दिव्या दत्ता जैसे स्टार्स भी शो को होस्ट कर चुके हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending