Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुनसान सडक़ पर ड्राइवर ने रोकी कार, बाल-बाल बची यह एक्ट्रेस

Published

on

Loading

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ यानि की एक्ट्रेस उपासना सिंह हाल ही में छेड़छाड़ का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। मामला चंडीगढ़ का है, जहां वो एक शूटिंग के सिलसिले में पहुंची थी। रविवार को वह अन्य लोगों के साथ शूटिंग के लिए लांदरा नामक जगह पर गईं जहां से उनको चंडीगढ़ के करीब जीरकपुर लौटना था।

उपासना जब रात के समय अपने होटल लौट रहीं थीं तो उनके ड्राइवर ने अचानक होटल जाने के बजाए अपना रास्त बदल दिया और किसी सुनसान जगह गाड़ी रोक दी। उपासना सिंह ने बताया, विवेक (टैक्सी चालक का नाम) के अचानक इस तरह सुनसान जगह गाड़ी रोकने से वो डर गई। उस समय रात के करीब 10 बज रहे थे। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी।

जीरकपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी टैक्सी चालक को हिरासत में लिया और उपासना सिंह को एक दूसरी गाड़ी में बिठा कर होटल पहुंचाया। सोमवार को टैक्सी चालक ने अपनी गलती कबूल करते हुए उपासना सिंह से लिखित माफी मांग ली। उसके बाद उपासना सिंह ने अपनी शिकायत वापस ले ली और मुंबई के लिए रवाना हो गईं।

मामले में ड्राइवर विवेक ने सफाई दी है कि उसने जानबूझ कर कार को न तो बंद किया, न ही स्पीड कम की। बल्कि कार की बैटरी खराब होने के कारण यह नौबत आई।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending