Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कपिल की ‘बुआ’ ने बनाई शो से दूरी, ‘दुश्मनों’ के गैंग में हुईं शामिल

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का साथ एक-एक करके उनके सहयोगी कलाकार छोड़ते जा रहे हैं। उनके शो में काम करने वाली उपासना सिंह भी अब उनसे दूरी बना चुकी हैं। जो कि कपिल के शो पर बुआ बनकर लोगों को हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर करती रही हैं। यही नहीं उन्होंने कपिल के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी माने जाने वाले एक और कॉमेडियन कृष्णा के कैम्प में भी शामिल होने का निर्णय ले लिया है।

बता दें उपासना सिंह इस शो का हिस्सा शुरू से ही रही हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों वो शो से नदारद चल थीं। अब खुद उपासना ने बताया है कि कपिल के शो पर काम करके मैं खुश नहीं थी, वहां मेरा दिल नहीं लग रहा था।

खबरों के मुताबिक उपासना अब कपिल के चिर-प्रतिद्वंदी माने जाने वाले एक्टर/कॉमेडियन कृष्णा के नए शो ‘द ड्रामा कंपनी’ का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस बात की पुष्टि खुद उपासना सिंह ने की. उन्होंने कहा कि, ‘मैं ‘ड्रामा कंपनी’ में बतौर गेस्ट आर्टिस्ट ही रहूंगी।’

बता दें उपासना सिंह ने रविवार को ‘द ड्रामा कंपनी’ के लिए पहला शूट भी किया। उपासना के मुताबिक, ‘मैं इस शो में मेरा कैरक्टर कृष्णा की बेटी का होगा, जिसमें कृष्णा भी खुद फीमेल अवतार में दिखेंगे’।

उन्होंने कहा कि कपिल के शो पर हमारे कैरक्टर पर कोई काम ही नहीं किया जा रहा था, जिसके चलते मैं और कॉमेडियन परेश अपने ट्रैक से खुश नहीं थे। यही वजह है की आज मैं कपिल के शो का हिस्सा नहीं हूँ।
उपासना सिंह ने कहा कि जब भी शो की लोकप्रियता घटती है मुझे बड़ा बुरा लगता है, जोकि कभी नंबर वन शो हुआ करता था। बता दें ने सुनील और कपिल के रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

बता दें कि कपिल से लड़ाई के चलते सुनील ग्रोवर (मशहूर गुलाटी) और चन्दन प्रभाकर (चंदू चाय वाला) ने भी उनका शो छोड़ दिया था। हालांकि बाद में चन्दन प्रभाकर वापस शो में लौट आए।

खेल-कूद

मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू सिंह टी 20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाए: शाहरुख खान

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने आगामी टी-20 विश्व कप के लिए अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के बाएं हाथ के बल्लेबाज रिंकू सिंह को भारतीय टीम में शामिल करने का सपोर्ट किया है। शाहरुख की इच्छा है कि रिंकू सिंह टी 20 वर्ल्ड कप खेलें। रिंकू की विश्व कप संभावनाओं को लेकर शाहरुख ने कहा, “ऐसे अद्भुत खिलाड़ी देश के लिए खेल रहे हैं। मैं वास्तव में रिंकू, इंशाअल्लाह और अन्य टीमों के कुछ अन्य युवाओं के विश्व कप टीम में होने का इंतजार कर रहा हूं। उनमें से कुछ इसके हकदार हैं, लेकिन मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू टीम में जगह बनाये, मुझे बहुत खुशी होगी। वह मेरे लिए सर्वोच्च बिंदु होगा।”

शाहरुख़ ने आगे कहा, ‘मैं बस यही चाहता हूं कि वे खुश महसूस करें और जब मैं इन लड़कों को खेलते हुए देखता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं खुद एक खिलाड़ी के रूप में जी रहा हूं। खासकर रिंकू और नितीश जैसे खिलाड़ियों में मैं खुद को उनमें देखता हूं। जब वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो मुझे वास्तव में खुशी होती है।” ऐसी दुनिया में जहां सफलता को अक्सर विशेषाधिकार और अवसर के साथ जोड़ा जाता है, शाहरुख खान और रिंकू सिंह की कहानियां एक अनुस्मारक के रूप में काम करती हैं कि महानता लचीलापन, दृढ़ संकल्प और सभी बाधाओं के बावजूद अपने सपनों को आगे बढ़ाने के साहस से पैदा होती है।’

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक श्रमिक वर्ग के परिवार में जन्मे रिंकू सिंह को क्रिकेट स्टारडम की राह में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। साधारण परिवेश में पले-बढ़े रिंकू के परिवार को गुजारा करने के लिए संघर्ष करना पड़ता था, उनके पिता एलपीजी सिलेंडर डिलीवरी मैन के रूप में काम करते हैं और उनकी मां एक गृहिणी हैं। सफाईकर्मी की नौकरी की पेशकश के बावजूद, रिंकू ने क्रिकेट के प्रति अपने जुनून का पालन किया, उनका मानना ​​था कि यह उन्हें अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

 

Continue Reading

Trending