Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा क्यों थे व्हीलचेयर पर? हो गया खुलासा

Published

on

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को बीते दिन एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर देखा गया। जिसके बाद उनकी सेहत को लेकर फैंस की चिंताए बढ़ गई। अब इस बात का खुलासा कपिल शर्मा ने खुद किया है कि वह व्हीलचेयर पर क्यों थे? कपिल ने बताया है कि जिम में थोड़ी सी उन्हें बैक इंजरी हो गई थी।

कपिल शर्मा ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि उन्हें बैक इंजरी हुई है। जिसकी वजह से व्हीलचेयर पर बैठना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, ‘मैं ठीक हूं, बस बैक में थोड़ी इंजरी हो गई थी।’ मालूम हो कि बीते सोमवार को ही कपिल शर्मा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

जहां वह व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए थे। कपिल शर्मा को व्हीलचेयर में बैठा देख उनके फैन भी काफी परेशान हो गए थे। वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए कपिल शर्मा से यह पूछना भी शुरू कर दिया कि आखिर उन्हें हुआ क्या है, जिसका जवाब अब जाकर उन्होंने दिया है।

मनोरंजन

पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे ऋतिक रोशन, दर्ज कराएंगे अपना बयान

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ईमेल केस में आज यानि शनिवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ऑफिस अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे। उन्हें पेश होने के लिए समन जारी किया गया था। साल 2016 के फर्जी इमेल करने के मामले में ऋतिक को समन भेजा गया था। ऋतिक पर आरोप है कि उन्होंने साल 2016 में अपनी को-स्टार और एक्ट्रेस कंगना रनौत को फर्जी ईमेल भेजे थे।

बता दें कि कुछ समय पहले ऋतिक के वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखकर शिकायत की थी कि केस में कोई प्रगति नहीं हुई है। जिसके बाद इस केस को जांच के लिए मुंबई पुलिस की आईटी सेल से क्रिमिनल इंटेलीजेंस यूनिट को सौंपा दिया गया था।

गौरतलब है कि यह मामला एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ा हुआ है। कंगना का आरोप है कि ऋतिक उन्हें आपत्तिजनक ई-मेल्स भेजा करते थे जबकि कृष एक्टर का आरोप है कि उनके फर्जी ई-मेल आईडी से कंगना को ये संदेश भेजे गए। इसी मामले को लेकर अब क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुटी हुई है।

Continue Reading

Trending