Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सुधार में वक्त लगेगा : सईद

Published

on

श्रीनगर,जम्मू एवं कश्मीर,मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद,सरकार राज्य,भारतीय जनता पार्टी,पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी,पारदर्शिता,अलगाववादी नेता मरसत आलम

Loading

श्रीनगर | जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने मंगलवार को कहा कि सरकार राज्य की उम्मीदों पर खरी उतर सके, इसके लिए जनता को धर्य रखना होगा। छह महीने के लिए राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी (श्रीनगर) में सरकार के सचिवालय की शुरुआत के लिए मंगलवार को आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में सईद ने कहा, “व्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने में वक्त लगेगा।”

सईद ने जनता से धैर्य रखने और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी)-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गठबंधन सरकार को अपने वादे पूरे करने के लिए वक्त देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “गठबंधन सरकार को सत्ता संभाले अभी दो महीने ही गुजरे हैं। कुछ लोग तो ऐसी बातें कर रहे हैं, जैसे हम सालों से सत्ता में हैं। एक रात में स्थिति नहीं बदली जा सकती, इसमें वक्त लगता है।” उन्होंने कहा कि उनकी सरकार की प्राथमिकता बीते साल आई बाढ़ से प्रभावित हुए लोगों की मदद करने की है। उन्होंने राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने और पुल एवं सड़क जैसी आधारभूत संरचना के निर्माण की बात कही।

उन्होंने कहा, “राज्य में रिक्तियों को भरने में पारदर्शिता बरती जाएगी। आपको ऐसी व्यवस्था देश भर में कहीं देखने को नहीं मिलेगी।” अलगाववादी नेता मरसत आलम की रिहाई और पुन: गिरफ्तारी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, “इसके लिए किसी तरह का दबाव नहीं था। यह उसके कर्मो का नतीजा है, क्योंकि कुछ चीजें अस्वीकार्य हैं।” सईद का संकेत आलम द्वारा आयोजित रैली की तरफ था, जिसमें पाकिस्तान का राष्ट्रध्वज फहराया गया था।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending