Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल में काम करने के इच्छुक अभय

Published

on

सीक्वल

Loading

सीक्वलमुंबई| अभिनेता अभय देओल का कहना है कि यदि फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल बनता है तो वह इसमें काम करना चाहेंगे। अभय ने कहा, “फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन रहा है, जिसे देखते हुए इसका सीक्व ल बनाने की बात हो रही है। सभी यह निश्चित नहीं है कि आनंद राय और मुदस्सर अजीज, जिन्होंने फिल्म की पटकथा लिखी है, सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं या नहीं, पर यदि ऐसा होता है तो मैं सीक्व ल में भी काम करना चाहूंगा।”

अभय ने यह बात यामाहा फैसिनो मिस दिवा 2016 के ग्रैंड फिनाले में कही।

बताया जाता है कि ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के निर्माता फिल्म का सीक्वल बनाने पर विचार कर रहे हैं।

फिल्म में अभय देओल, डायना पेंटी और जिम्मी शेरगिल जैसे सितारे हैं, जिसे दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अभय इससे बेहद खुश हैं।

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘शंघाई’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभय फिल्म निर्माण भी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “यदि कोई अच्छी फिल्म आती है तो मैं निर्माण भी करूंगा।”

फिलहाल अभय ने कोई फिल्म साइन नहीं की हैं, वह अच्छी पटकथा का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह फिल्म साइन करने के मामले में बहुत ‘चूजी’ हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending