Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सारा के परिवार से मिले अमिताभ ठाकुर, जताई साजिश की आशंका

Published

on

सारा के परिवार, अमिताभ ठाकुर, साजिश की आशंका, डॉ नूतन ठाकुर, अमन मणि त्रिपाठी, सीबीआई जांच

Loading

लखनऊ। आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर और उनकी सामाजिक कार्यकर्ता पत्नील डॉ नूतन ठाकुर ने आज अमन मणि त्रिपाठी की दिवंगत पत्नी सारा सिंह के परिवार वालों से राजधानी में गोमतीनगर स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों ने सारा की बहन नीति, भाई हर्ष सहित घरवालों से केस के तथ्यों को समझा और अब तक की प्रगति के बारे में जानकारी हासिल की।

सारा के मृत शरीर तथा घटनास्थल के फोटो देखने तथा सारा और अमन के बीच पिछले कई महीनों से भारी तनाव और अमन द्वारा लगातार प्रताड़ना की बात जानने के बाद दोनों ने कहा कि इस मामले में किसी साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता। अमिताभ और नूतन ने मामले की गहराई से जांच किये जाने और स्थानीय पुलिस को इसमें दिक्कत आने पर सीबीआई जांच कराये जाने की बात की है।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending