Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘साइज जीरो’ में संवेदनशीलता से उठाया गया वजन का मुद्दा : सोनल चौहान

Published

on

Loading

चेन्नई| अभिनेत्री सोनल चौहान का कहना है कि शुक्रवार को रिलीज होने वाली आगामी तेलुगू-तमिल फिल्म ‘साइज जीरो’ में वजन के मुद्दे को बेहद संवेदनशीलता और खूबसूरती से उठाया गया है।

फिल्म में अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में एक वजनी महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी।

सोनल ने आईएएनएस को कहा, “फिल्म में एक बड़े मुद्दे को बेहद खूबसूरती और संवेदनशीलता से उठाया गया है।”

फिल्म में अपने अनुभव की बात करते हुए सोनल ने कहा, “यह एक ऐसी फिल्म है जो दिल से बनाई गई है और इसे ऐसे लोगों की टीम ने बनाया है जो इस विषय को दिल से समझते हैं।”

सोनल के मुताबिक, फिल्म कई मिथकों को भी तोड़ती है, जिनमें एनआरआई भारतीयों को लेकर पूर्वाग्रह भी है।

सोनल ने कहा, “हालांकि मैंने एक बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत एनआरआई का किरदार निभाया है जो एनजीओ के साथ एक परियोजना पर काम करने के लिए भारत आती है, फिर भी मुझे पारंपरिक मूल्यों से रहित नहीं, बल्कि बेहद सकारात्मक रूप में दर्शाया गया है।”

फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुदी ने किया है और कनिका ढिल्लन ने इसकी कहानी लिखी है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending