Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान से डरा यह डायरेक्टर कदम वापस खींचने को हुआ मजबूर!

Published

on

Loading

salman-khanमुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ होली पर रुपहले पर्दे पर आने वाली है। करण का कहना है कि वह अपनी कोई भी फिल्म ईद पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं, जो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फिल्मों के उत्सव का समय होता है। यह पूछने पर कि क्या आप भी ईद पर अपनी फिल्मों को रिलीज करना चाहते हैं, करण ने फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान संवाददाताओं को बताया, “नहीं। ईद रिलीज का स्वामित्व सलमान खान के पास है। यदि मैं और सलमान साथ काम करते हैं तब ही मैं अपनी फिल्म ईद पर रिलीज करूंगा, अन्यथा नहीं।”

उन्होंने कहा, “हम यहां केवल फिल्में रिलीज करने के लिए नहीं हैं, बल्कि यह तरीके से होना चाहिए। एक निर्माता होने के तौर पर हमें कुछ चीजें अपने दिमाग में रखने की जरूरत है।”

गुरुवार को फिल्म ट्रेलर लांच की शुरुआत फिल्म के मुख्य अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट के स्टेज परफॉर्मेस से हुई। वरुण फिल्म में छोटे शहर के मध्यमवर्गीय व्यक्ति की भूमिका में हैं। उन्होंने कहा, “आलिया फिल्म में एक अच्छी बहू के किरदार में है।”

अभिनेता ने कहा, “इस फिल्म में मैंने खुद को फिर से सामने लाया है। और इसके लिए हमारे निर्देशक शशांक (खेतान) ने काफी मदद की। उन्होंने मुझे बताया कि यह मत सोचो की तुम कौन हो और कहां से आए हो। मैं ऐसा महसूस कर रहा था जैसे कि यह मेरी पहली फिल्म हो।”

वरुण ने फिल्मों में अपनी शुरुआत फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ से की थी। ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। इसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन और वितरण फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने किया है। यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending