Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान खान दिखेंगे नए टीवी शो ‘बदतमीज दिल’ में?

Published

on

मुंबई,बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान,'बजरंगी भाईजान,स्टार प्लस,फिर भी ना माने..बदतमीज दिल

Loading

मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की नई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। सलमान अपनी फिल्म के प्रचार के लिए स्टार प्लस के नए टीवी शो ‘फिर भी ना माने..बदतमीज दिल’ में शिरकत कर सकते हैं। इसके लिए सलमान की टीम से संपर्क साधा जा रहा है। यह एक संगीतमय कहानी है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो सलमान खान इस शो पर शिरकत कर सकते हैं।

इस कार्यक्रम के एक सूत्र ने कहा, “जिस तरह से सलमान पूरे देश के दिल की धड़कन है। अबीर के प्रशंसकों की भी अच्छी खासी संख्या है। इस तरह इन दोनों को एक साथ बजरंगी भाईजान के गानों पर थिरकते देखना अच्छा रहेगा। चैनल प्रचार के लिए सलमान को शो पर लाने के लिए उनकी टीम से बात कर रहे हैं।” निर्देशक कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। यह फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending