Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान को भरोसा, गीता को स्वदेश लाने के प्रयास करेगी सरकार

Published

on

Loading

मुंबई| सुपरस्टार सलमान खान ने कहा है कि वह पाकिस्तान में फंसी भारतीय मूक-बधिर लड़की गीता को स्वदेश लाने के लिए कुछ न कुछ जरूर करेंगे। उन्हें भरोसा है कि इस दिशा में सरकारी अधिकारी हरसंभव कोशिश करेंगे। सलमान ने यहां ‘बजरंगी भाईजान’ की सफलता के जश्न के लिए रखी पार्टी के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “सरकार ने इस मुद्दे को आगे बढ़ाया है। अगर वे इस मसले को आगे नहीं बढ़ाते तो हम यकीनन कोशिश और कुछ न कुछ जरूर करते।”

उन्होंने कहा, “लेकिन हमारे लिए उसके माता-पिता और उसके घर का पता लगाना मुश्किल होगा। हमें यह भी डर है कि ‘अगर उसे उसके सही माता-पिता नहीं मिले तो?’ इसलिए फिलहाल इस मसले को सरकारी अधिकारियों को देखने दीजिए। मुझे यकीन है कि वे लोग इस दिशा में भरसक कोशिश करेंगे।”

गीता 2003 में भटकते हुए पाकिस्तानी सीमा में दाखिल हो गई थी। उस वक्त वह महज 11 साल की थी। भारत सरकार ने भी इस मामले में सक्रियता दिखाई है। सरकार ने गीता से मिलने के लिए भारतीय राजनयिक को कराची भेजा था, जिसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा था कि सरकार गीता को वापस स्वदेश लाएगी।

मनोरंजन

जुहू से मरीन ड्राइव तक महज 30 मिनट में पहुंचे अमिताभ, की सड़कों की तारीफ

Published

on

Loading

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह अक्सर एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों से अपनी भावनाओं को साझा करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने ऐसा ट्वीट कर डाला है जिसपर उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही है। दरअसल अमिताभ जुहू से मरीन ड्राइव महज 30 मिनट में पहुंच गए, जिसके बाद उन्होंने मुंबई की सड़कों की तारीफ़ की है।

अमिताभ ने कहा, “बेहतरीन सड़कें, सुरंगें, मजबूत निर्माण, कोई ट्रैफिक जाम नहीं।” बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “यो! एक बहुत बड़े बदलाव के चलते समय से पहले यहां… हाहा… काम के लिए थोड़ा और समय मिला।”

उन्होंने कहा, ”जुहू स्थित घर से मरीन ड्राइव तक का सफर महज 30 मिनट का… इसके पीछे बेहतरीन सड़कें, सुरंग, मजबूत निर्माण और ट्रैफिक फ्री रास्ता है।” अमिताभ बच्चन ने जैसे ही रोड कंस्ट्रक्शन को लेकर ट्वीट किया तुरंत एक्टर को ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा है कि इतनी चाटुकारिता?, एक ने लिखा है कि मोदी और नितिन गडकरी जी को थैंक्यू बोल दीजिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में बिजी हैं। इस अलावा वह नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे, जो हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित फिल्म है।

 

Continue Reading

Trending