Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महिला टीचर संग थे बेटी के समलैंगिक संबंध, विरोध पर मां की हत्या

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद के कविनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 18 साल की छात्रा ने टीचर के साथ मिलकर अपनी ही मां की हत्या कर दी। छात्रा और टीचर के खिलाफ पिता ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से छात्रा व टीचर दोनों फरार हैं।

जानकारी  के मुताबिक 9 मार्च की दोपहर दोनों कविनगर स्थित घर पर थीं, तभी छात्रा और उसकी मां के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद छात्रा ने गुस्से में आकर किसी भारी चीज से अपनी मां पर हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर

छात्रा की छोटी बहन का कहना है कि जब वह कुछ देर बाद घर पहुंची तो उसने दोनों को घर से जाते हुए देखा। इसके बाद घर में मां को लहूलुहान देखकर दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार को उनकी मौत हो गई। मृत महिला का नाम पुष्पा (38) है। आरोपी के पिता सतीश कुमार का ट्रांसपोर्ट का कारोबार है।
सतीश का कहना है कि उनकी बड़ी बेटी रश्मि राणा (18)  स्कूल की टीचर निशा गौतम से काफी समय से पढ़ रही है। पिता ने बताया कि पढ़ाई के दौरान ही टीचर ने झांसे में लेकर बेटी को अपने वश में कर लिया। इस वजह से उनकी बेटी भी टीचर के लगाव में आकर अक्सर मां से लड़ाई करती थी।

सतीश ने अपनी बेटी और उसकी टीचर के खिलाफ कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी छोटी बेटी ने घटना की जानकारी दी थी।

इससे पहले 28 जनवरी को भी सतीश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी को उसकी टीचर ने अपने झांसे में ले लिया है और कई दिनों से दोनों साथ ही रह रहीं हैँ।

पूरे मामले पर एसपी सिटी आकाश तोमर ने कहा कि लड़की और उसकी टीचर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हत्या के पीछे क्या वजह है और उन दोनों के बीच क्या रिलेशन हैं, इसकी जानकारी उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगी।

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending