Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सपना नहीं, भाग्य पर है विश्वास : जायरा

Published

on

Loading

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)| सोमवार को 17 वर्ष की पूरी हो चुकीं ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ अभिनेत्री जायरा वसीम का कहना है कि उनका किसी उपलब्धि तक पहुंचने का कोई सपना नहीं है। वह भाग्य पर विश्वास करती हैं। उनका कहना है कि भाग्य ही उनका मार्गदर्शन करेगा। कश्मीर की जायरा ने बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल’ के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

सह-कलाकार आमिर खान के निवास पर जायरा के जन्मदिन के जश्न के दौरान सपनों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मेरा कोई सपना नहीं। मुझे भाग्य पर विश्वास है। मुझे पता है, जो होना है वह होकर रहेगा। जो भाग्य में होगा, वहीं जाएंगे।

जन्मदिन पर जायरा को आमिर ने विशेष शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, जायरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमेशा खुशियां मिले। सुपरस्टार की तरह हमेशा चमकते रहें।

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ 19 अक्टूबर को रिलीज हुई। फिल्म ने रिलीज होने के महज चार दिनों के भीतर 31.31 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending