Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सतनाम ने इतिहास रच दिया : बादल

Published

on

चंडीगढ़,पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल,इतिहास रच नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन,भारतीय बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह

Loading

चंडीगढ़ | पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने शनिवार को इतिहास रच नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) में शामिल होने वाले पहले भारतीय बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह भामरा को बधाई दी। छह फुट दो इंच लंबे 19 वर्षीय सतनाम पंजाब के बरनाला जिले में स्थित बल्लो के गांव के रहने वाले हैं।

बादल ने अपने बधाई संदेश में कहा कि यह सभी पंजबवासियों के लिए गर्व की बात है कि सतनाम ने कठिन मेहनत के बल पर एनबीए में अपनी जगह बनाई। उन्होंने उम्मीद जताई कि सतनाम द्वारा हासिल की गई यह दुर्लभ उपलब्धि भारत के उनके साथी खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का काम करेगी। भामरा को एनबीए की टीम डलास मावेरिक्स ने चुना गया है। इससे पहले भामरा एनबीए की शीर्ष टीमों साक्रेमेंटो किंग्स और बोस्टन सेल्टिक्स के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा ले चुके हैं। भामरा एनबीए के ड्राफ्ट में दूसरे दौर में चुने जाने वाले 60 खिलाड़ियों में 52वें खिलाड़ी रहे, जो एनबीए के अगले सत्र में हिस्सा लेंगे।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending