Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

श्रीनगर में जन-जीवन सामान्य

Published

on

Loading

श्रीगनर| श्रीनगर में बुधवार को विरोध प्रदर्शन के कारण बंद का आह्वाहन किया गया था और साथ ही सरकारी प्रतिबंध भी लगाए गए थे। शहर में बंद के कारण प्रभावित जन-जीवन गुरुवार को सामान्य स्थिति में लौट आया।

शहर के नाकों और संवेदनशील इलाकों से सुरक्षा बलों को हटाए जाने के बाद शैक्षणिक संस्थान, सार्वजनिक परिवहन, दुकानें और अन्य व्यवसाय फिर से खुल गए हैं।

प्रतिबंध और पिछले सात दिनों से लगातार चल रहे प्रदर्शन के कारण प्रभावित हुए शहर के पुराने इलाकों की स्थिति भी फिर से सामान्य हो गई है।

कट्टरपंथी वरिष्ठ अलगाववादी नेता सैयद अली गिलानी ने सुरक्षाबलों के साथ सात नवंबर को हुई झड़प में मारे गए युवक गौहर अहमद डार (22) की मौत के विरोध में उसके घर तक जुलूस निकालने का आह्वान किया था, जिसे रोकने के लिए अधिकारियों ने बुधवार को पूरे शहर में प्रतिबंध लगा दिया था।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending