Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

शारापोवा तीसरे दौर में

Published

on

Loading

मेलबर्न| विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त रूस की मारिया शारापोवा ने बुधवार को आस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर के संघर्षपूर्ण मुकाबले में हमवतन और पहली बार टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहीं एलेक्जांद्रा पानोवा को 6-1, 4-6, 7-5 से हरा दिया। इसके साथ ही वह तीसरे दौर में पहुंच गई हैं। रॉड लेवर अरेना मे हुए इस मुकाबले में शारापोवा ने अच्छी शुरुआत की और पहला सेट केवल 26 मिनट में 6-1 से जीता।

पानोवा हालांकि दूसरे सेट के पहले गेम में ही सर्विस तोड़ने में कामयाब रहीं और जल्द ही 2-0 की बढ़त भी हासिल की। पानोवा ने एक सर्विस और तोड़ी और सेट भी 6-4 से अपने नाम किया।

तीसरे सेट की शुरुआत में शारापोवा ने एक बार फिर सर्विस गंवाया और एक समय 1-4 से पीछे हो गईं।

इसके बाद हालांकि 2008 की आस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन शारापोवा ने मजबूत वापसी की तथा स्कोर 4-5 के समय दो मैच प्वाइंट बचाए और आखिरकार 7-5 से यह सेट जीत तीसरे दौर में पहुंचने में कामयाब रहीं।

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending