Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शानदार जीत पर आप में भारी जश्न

Published

on

aap-jeet-ka-jashn

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की मंगलवार को जारी मतगणना के दोपहर तक के रुझानों में आम आदमी पार्टी जबरदस्त जीत की तरफ बढ़ रही है और इसके कार्यकर्ता शहरभर में पटाखे छोड़ कर और नाच-गा कर जश्न मना रहे हैं। सबसे बड़ा जश्न आप के मुख्यालय पश्चिमी दिल्ली के पटेल नगर पूर्व में मनाया जा रहा है, जहां आप के हजारों कार्यकर्ता और समर्थक हर सीट की जीत पर खुशियां मना रहे हैं। कई लोग आप का झंडा तो कई लोग पार्टी नेताओं और पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फोटो लहरा रहे हैं।

पार्टी नेताओं ने उम्मीद जाहिर की कि पूरी दुनिया की नजर इस चुनाव परिणाम पर होगी। पार्टी नेता कुमार विश्वास ने कहा कि विश्व हमारी जीत देख रहा है। आप के कार्यालय को गुब्बारे और फूल की पंखुड़ियों से सजाया गया है। पार्टी के एक अन्य नेता संजय सिंह ने कहा कि यह जनादेश अभद्र राजनीति के खिलाफ है। जहां भी हमारे मित्र जीत रहे हैं, हमें वहां किसी को नीचा नहीं दिखाना है। हमें विनम्र बने रहना है और लोगों के लिए काम करना है।

आप के सांसद भगवंत मान ने भी ऐसा ही संदेश देते हुए कहा, “हमें निश्चित रूप से घमंडी नहीं बनना है।” आप के सैकड़ों समर्थक राष्ट्रीय ध्वज लहराते और केजरीवाल तथा आप के समर्थन में नारेबाजी करते दिखे। मुख्यालय के बाहर चुनाव के नतीजे को दिखाने के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई गई है।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending