Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी से पहले अनुष्का ने इस लड़की से किया था ये वादा, निभाया ऐसे कि विराट भी बोलेंगे- वाह!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की क्यूटीपाई अनुष्का शर्मा पिछले हफ्ते 11 दिसम्बर को शादी के बन्धन में बंध चुके है। इस वक्त वे दोनों रोम में अपना हनीमून मना रहे है और उधर, अनुष्का की फैमिली इटली से वापस भारत आ चुकी है।

शादी से पहले अनुष्का ने इस लड़की से किया था ये वादा, फिर ऐसे किया पूराइस समय सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में अनुष्का शर्मा व विराट कोहली यानी की ‘विरुष्का’ की शादी का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में आए दिन उनसे जुड़ी नई- नई बातों का खुलासा हो रहा है।

शादी से पहले अनुष्का ने इस लड़की से किया था ये वादा, फिर ऐसे किया पूरादरअसल, अब खबर है कि, अनुष्का ने अपनी शादी में एक लड़की से किया वादा पूरा कर पंजाब की इस लड़की का दिल खुश कर दिया। अनुष्का शर्मा द्वारा बनाई गई फिल्म ‘फिल्लौरी’ का गाना ‘दिन शगना द चढ़ेया, आओ सखियों नी वेड़ा सज्जया हां…’। लाइट पिंक रंग के लहंगे में सजी अनुष्का जैसे ही शादी की स्टेज पर पहुंचीं, तो इटली का बोर्गो फिनेशिटो रिजॉर्ट इस पंजाबी लोकगीत से गूंज उठा।

शादी से पहले अनुष्का ने इस लड़की से किया था ये वादा, फिर ऐसे किया पूराइस गाने में दिलकश आवाज थी लुधियाना की जसलीन कौर रॉयल की। इसके साथ ही अनुष्का ने जसलीन रॉयल से किया अपना वादा भी निभा दिया। उन्‍होंने वादा किया था कि उनकी शादी जब भी होगी उसमें जसलीन का गाया गाना जरूर बजेगा।

शादी से पहले अनुष्का ने इस लड़की से किया था ये वादा, फिर ऐसे किया पूरायह गीत लुधियाना की जसलीन रॉयल ने अनुष्का के लिए फिल्म ‘फिल्लौरी’ में गाया था। पहली बार इसे सुनकर अनुष्का काफी भावुक हो गई थीं।

शादी से पहले अनुष्का ने इस लड़की से किया था ये वादा, फिर ऐसे किया पूराजसलीन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, अनुष्का ‘फिल्लौरी’ में एक्ट्रेस के साथ-साथ निर्माता भी हैं और जब फिल्म का यह गीत उन्होंने सुना, तो बहुत प्रभावित हुईं। उसी वक्त उन्होंने कहा था- यह गीत बहुत प्यारा है। ‘मैं जब भी, जहां भी शादी करूंगी, तुम्हारा ही गाना बजेगा’। जसलीन ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि अनुष्का ने अपना वादा निभाया’।

शादी से पहले अनुष्का ने इस लड़की से किया था ये वादा, फिर ऐसे किया पूराबता दें की पंजाब से नाता रखने वाली जसलीन सिंगर, कम्पोजर भी है और साथ ही साथ वह तीन भाषाओं हिंदी, पंजाबी और इंग्लिश में गाने गाती हैं।

Image result for ANUSHKA VIRAT WEDDING

 

 

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending