Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

वोल्फसबर्ग के साथ गोलकीपर बेनाग्लियो का करार बढ़ा

Published

on

Loading

बर्लिन| वीएफएल वोल्फसबर्ग के गोलकीपर डिएगो बेनाग्लियो ने क्लब के साथ अपने करार को साल 2017 तक के लिए बढ़ा दिया है। जर्मन फुटबाल क्लब ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर यह जानकारी दी।
समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, स्विट्जरलैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने अपने अनुबंध में दिए एक विकल्प के चलते यह करार बढ़ाया है। वह अब जून 2017 कर क्लब के साथ जुड़े रहेंगे।

बेनाग्लियो जनवरी 2008 में वोल्फसबर्ग क्लब से जुड़े थे और अब तक वह क्लब के साथ 232 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने क्लब के साथ साल 2009 में बुंदेसलीगा खिताब और साल 2015 में जर्मन कप जीता।

बेनाग्लियो ने अपने एक बयान में कहा, “मैं हमारी साझेदारी के आगे बढ़ने से काफी खुश हूं मुझे वोल्फसबर्ग में अपने परिवार जैसा ही अनुभव होता है।”

बुंदेसलीगा सूचि में वोल्फसबर्ग तीसरे स्थान पर है और लीग में शनिवार को 12वें दौर में क्लब का सामना मैंज से होगा।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending