Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वेलस्पन रिन्यूएबल्स ने देश में बांटे 5 हजार कंबल

Published

on

Loading

मुंबई| देश की अग्रणी स्वच्छ ऊर्जा कंपनी वेलस्पन रिन्यूएबल्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड (डब्ल्यूआरईपीएल) ने समाज के सुविधावंचित समुदाय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के तहत ठंड और शीतलहर के दौरान देशभर में 5,000 से अधिक कंबलों का वितरण किया। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि उसने देश के उत्तरी क्षेत्रों में शीतलहर से मुकाबला करने के लिए एक सहायता कार्यक्रम आरंभ किया है।

इस बारे में कंपनी के उपाध्यक्ष विनीत मित्तल ने कहा, “बढ़ते ग्लोबल वार्मिग का हमारे जीवन पर प्रभाव बढ़ता जा रहा है। हाल ही में जारी शीतलहर इसका एक उदाहरण है। इसका सर्वाधिक प्रभाव समाज के सुविधावंचित समुदायों पर पड़ा है। अपनी विभिन्न पहल के माध्यम से हमने उनके लिए बेहतर जीवन निर्मित करने का प्रयास किया है।”उन्होंने कहा, “हमारा दृढ़ विश्वास है कि यदि प्रत्येक व्यक्ति अथवा निगम सर्वाधिक बुनियादी तरीके से भी मदद करने का निश्चय कर ले तो हम कई लोगों के जीवन में ज्यादा तेजी से सकारात्मक परिवतन कर सकते है।”

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending