Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वीडियो बनाकर 25 दिन तक करता रहा मां-बेटी से रेप

Published

on

वीडियो, मां-बेटी, रेप, गुरुग्राम

Loading

गुरुग्राम में ब्‍लैकमेल कर मां–बेटी का करता रहा रेप

गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक मां-बेटी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। घटना गुरुग्राम के राजेन्द्रा पार्क थाना इलाके की है। एक 35 वर्षीय विधवा महिला ने बीती रात थाने में शिकायत की कि करीब 25 दिन पहले दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके के रहने वाले एक आशीष नाम का शख्स मार्केट में मिला जिससे महिला की बातचीत होने लगी।

वीडियो, मां-बेटी, रेप, गुरुग्राम

मुलाकात के अगले ही दिन युवक महिला के घर राजेन्द्रा पार्क आ पहुंचा, उस वक्त घर में कोई नहीं था उसी समय मौका पाकर आरोपित ने महिला के साथ रेप किया और उसका मोबाइल में वीडियो बना लिया। बाद में वह क्लिप दिखाकर ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप करता रहा।

यह भी पढ़ें : सीएम दरबार में जाने से रोका तो भजन गाने लगे कपिल मिश्रा

पीड़ित महिला के पति की एक साल पहले मौत हो गई थी। उसके बाद से वो अपनी 15 साल की बेटी और 11 साल के बेटे के साथ गुरुग्राम में रहती है।पीड़िता ने अपने बयान में आरोप लगाया कि उसके कुछ दिन बाद आरोपित आशीष ने महिला की 15 साल की बेटी को भी अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया और उसकी बेटी का भी वीडियो बना लिया। साथ ही आरोपी महिला और उसकी बेटी को जान से मारने और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा।

गुरुवार शाम भी जब आरोपी आशीष महिला के घर पर आया हुआ था तो महिला ने शोर मचाकर पड़ोसियों को जमा कर लिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन गुरुग्राम पुलिस का ढीला रवैया एक बार फिर देखने को मिला। महिला ने शिकायत में साफ–साफ लिखा है कि आरोपी ने उसका और उसकी बेटी का वीडियो बनाया।

 

प्रादेशिक

गोयल इंस्टीट्यूट के छात्रों ने स्ट्रिंग पोर्ट्रेट थ्रेड आर्ट कला विधि से बनाया पीएम मोदी का पोर्ट्रेट

Published

on

Loading

लखनऊ। गोयल इंस्टीट्यूट ऑफ़ हाईयर स्टडीज महाविद्यालय लखनऊ के ललित कला विभाग के छात्रों ने 30 फीट के आकार में स्ट्रिंग पोर्ट्रेट थ्रेड आर्ट की कला से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पोर्ट्रेट बनाया।

यह दृश्य कला की नई विधा में धागे से बना पोर्ट्रेट अपने आप में खास है। इसे बनाने में कुल 30 घंटे का समय लगा। जिसमें धागे का वजन लगभग 15 किलो तथा उस धागे की कुल लंबाई लगभग 45 किलोमीटर है। छात्रों ने बताया कि चित्र के आकार में इस प्रकार की कला में यह अब तक का सबसे बड़ा आर्टवर्क है जो इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड, लिम्का बुक ऑफ द रिकॉर्ड, इंटरनेशनल बुक ऑफ द रिकॉर्ड तथा गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए प्रस्तावित है।

आठ छात्रों की टीम (ब्रेकअप टीम) का नेतृत्व बाराबंकी स्थित अमोली कला, रामनगर निवासी देवाशीष मिश्रा द्वारा किया गया। टीम के अन्य महत्वपूर्ण सदस्यों में अभिषेक महाराणा, आदर्श शांडिल्य, लारैब कमाल खान, अभय यादव, सानिध्य गुप्ता, आरुषि अग्रवाल व कृतिका जैन का नाम शामिल है। इसका संचालन डॉक्टर संतोष पांडेय, प्राचार्य गोयल इंस्टीट्यूट आफ हायर स्टडीज महाविद्यालय ने किया। निरीक्षण श्रीमती शिखा पांडेय वह राकेश प्रभाकर द्वारा किया गया। इसमें ललित कला विभाग के प्राध्यापकों व समस्त छात्रों के सहयोग रहा।

Continue Reading

Trending