Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ड्रग्स सप्लाई के आरोप में पीट-पीटकर ले ली जान, तीन दिन पहले जेल से हुआ था रिहा

Published

on

ड्रग्स सप्लाई, जेल, बठिंडा,

Loading

बठिंडा।  पंजाब में भीड़ ने ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में एक युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई कर डाली उसकी मौत हो गई। मामला बठिंडा जिले के तलवंडी साबो के भाग वंदर गांव का है। वहां गुरुवार (8 जून) को गुस्साई भीड़ ने पहले तो आरोपित के हाथ-पैर बांध दिए।

ड्रग्स सप्लाई, जेल, बठिंडा,

फिर धारदार हथियार से उस पर इतने वार किये कि वह लहूलुहान हो गया। अधमरी हालत में पुलिस ने अस्पताल में उसे भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। मारे गए युवक का नाम विनोद कुमार है। तलबंडी साबो के इंस्पेक्टर के मुताबिक, विनोद तीन-चार दिन पहले ही मादक पदार्थों की तस्करी के जुर्म में सजा काटकर जेल से रिहा हुआ था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तो उस वक्त विनोद के हाथ-पैर बंधे थे। उसे गंभीर हालत में तलबंडी साबो स्थित सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस ऐसे मोबाइल वीडियो की तलाश में जुटी है जिसमें यह वारदात कैद हो। ताकि विनोद के हत्यारों की पहचान हो सके।

ग्रामीणों का आरोप है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस विनोद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। वहीं, विनोद गांव के नवयुवकों को लगातार ड्रग्स सप्लाई कर उनकी जिंदगी बरबाद कर रहा था। गांववालों के मुताबिक जब विनोद को उनलोगों ने रोका और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने ड्रग्स सप्लाई करने की बात कबूल ली। इस दौरान हुई बहस में गांव वाले उत्तेजित हो गए और विनोद पर हमला बोल दिया।

उधर, विनोद के घरवालों ने आरोप लगाया है कि जब वो अपने खोए स्कूटर के लिए थाने में शिकायत दर्ज कराने जा रहे थे। तभी गांव के कुछ लोगों ने उन्हें किडनैप कर लिया और ताबड़तोड़ हमले कर उसकी हत्या कर दी।

 

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड रिजल्ट: हाईस्कूल में सीतापुर की प्राची निगम तो इंटर में शुभम वर्मा ने किया, देखें टॉपर्स की लिस्ट

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। छात्र-छात्राएं आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में सीतापुर की प्राची निगम ने अपनी सफलता का परचम लहराते हुए टॉप किया है। वहीं, यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में शुभम वर्मा ने बाजी मारते हुए पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाया।

आप नीचे दी गई लिस्ट में 10वीं और 12वीं के टॉपर्स के नाम चेक कर सकते हैं।

हाईस्कूल के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

प्राची निगम- रैंक 1
दीपिका सोनकर- रैंक 2
नव्या सिंह- रैंक 3
स्वाती सिंह- रैंक 3
दीपांशी सिंह सेंगर रैंक 3
अर्पित तिवारी- रैंक 3

इंटरमीडिएट के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

शुभम वर्मा- रैंक 1
विषु चौधरी – रैंक 2
काजल सिंह- रैंक 2
राज वर्मा- रैंक 2
कशिश मौर्या- रैंक 2
चार्ली गुप्ता- रैंक 2
सुजाता पांडे- रैंक 2
शीतल वर्मा- रैंक 3
कशिश यादव- रैंक 3
आदित्य कुमार वर्मा- रैंक 3
अंकक्षा विश्वकर्मा- रैंक 3
पलक सिंह- रैंक 3

Continue Reading

Trending