Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

विश्वास का वार, मेरी और शिवपाल की हालत ‘आडवाणी’ जैसी

Published

on

Loading

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर एक तरफ जहां पार्टी की अंदरूनी कलह सडक़ों पर दिखाई दी, वहीं इस दिन को खास बनाने के लिए आयोजित कवि सम्मेलन में भी इसकी झलक दिखी। इटावा में आयोजित इस कार्यक्रम में पहुंचे कुमार विश्वास ने करारा तंज कसा।

इशारों-इशारों में अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए कुमार विश्वास ने खुद को आम आदमी पार्टी का ‘आडवाणी’ बता दिया। इतना ही नहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव को भी अपने साथ ही समाजवादी पार्टी का ‘आडवाणी’ कह दिया।

बता दें कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में अलग-थलग कर दिये गये हैं, जबकि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच अंदरूनी कलह भी जगजाहिर है। सम्मेलन में कविता पढ़ते हुए विश्वास ने कहा कि मैं और शिवपाल आज अपनी-अपनी पार्टी के आडवाणी हो गये हैं। हम दोनों बस दूसरों को मुख्यमंत्री बनाने के काम आते हैं।

इतना ही नहीं आगे उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने अपने अंदाज में कहा, ‘मेरे लफ्जों पे मरते थे वो अब कहते हैं…मत बोलो’। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी को खड़ा करने में खून-पसीना एक कर दिया नेतृत्व ने उनको पार्टी से किनारे कर दिया।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending