Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

विंबलडन के सेमीफाइनल में पहुंचना सुखद : बोपन्ना

Published

on

विंबलडन,शीर्ष भारतीय युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना,ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन,फ्लोरिन मेर्गिया,सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त

Loading

विंबलडन | शीर्ष भारतीय युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन के सेमीफाइनल में पहुंचने पर बुधवार को खुशी जाहिर की है। बोपन्ना ने रोमानिया के अपने जोड़ीदार फ्लोरिन मेर्गिया के साथ बड़ा उलटफेर करते हुए सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त ब्रायन बंधुओं की जोड़ी को हराकर विंबलडन के पुरुष युगल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

बोपन्ना ने बुधवार को ट्वीट किया, “मेरी धड़कनें अभी भी चल रही हैं, सेमीफाइनल में पहुंचकर बहुत अच्छा लग रहा है। सभी समर्थकों का बहुत-बहुत आभार।”
बोपन्ना-मेर्गिया की नौवीं वरीय जोड़ी ने मंगलवार को हुए पुरुष युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बॉब ब्रायन और माइक ब्रायन की शीर्ष वरीय अमेरिकी जोड़ी को 5-7, 6-4, 7-6(9), 7-6(5) से हरा दिया। बोपन्ना-मेर्गिया अब सेमीफाइनल में नीदरलैंड्स के ज्यां जुलियन रोजर और रोमानिया के होरिया टेकाऊ की चौथी वरीय जोड़ी से भिड़ेंगे।

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending