Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वाराणसी : योगी ने ‘बाल स्वच्छता रथ’ को दिखाई हरी झंडी

Published

on

Loading

वाराणसी, 5 जनवरी (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में बनारस में ‘बाल स्वच्छता रथ’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में तहसील स्तर पर बच्चों, महिलाओं एवं आम लोगों की मदद से ‘बाल स्वच्छता रथ’ के माध्यम से स्वच्छता जागरूकता अभियान शुरू की गई है। बाद में इसे और जगहों पर शुरू किया जाएगा।

योगी ने कहा कि तीनों बाल स्वच्छता रथ सदर, राजातालाब एवं पिंडरा तहसीलों के प्रखंडों में घूम-घूम सभी स्कूलों एवं आंगनबाड़ी केंद्रों के शौचालयों की सफाई सुनिश्चित करने के साथ-साथ लोगों को जागरूक करने के प्रयास करेंगे।

योगी ने गुरुवार देर रात तक प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दीनापुर सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट, काशी रेलवे स्टेशन के पास एक रैन बसेरा, भारत माता मंदिर, मंडुवाडीह रेलवे ओवर ब्रिज और दशाश्वमेध घाट स्थलीय निरीक्षण किया था।

उन्होंने अधिकरियों को रैन बसेरा में समुचित सुविधा नहीं होने पर फटकार लगाते हुए व्यवस्था दुरुस्त करने करने का आदेश दिया। उन्होंने सीवेज ट्रीमेंट प्लांट सहित तमाम विकास कार्यो को हर हाल में मार्च तक पूरा करने का आदेश दिया है।

Continue Reading

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending