Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वायुसेना के हेलीकॉप्टर की अमरोहा में इमरजेंसी लैंडिंग

Published

on

लखनऊ,उत्तर प्रदेश,अमरोहा,इंडियन एयरफोर्स,हेलीकॉप्टर,गाजियाबाद,मशक्कत

Loading

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गुरुवार को दोपहर में इंडियन एयरफोर्स के एक हेलीकॉप्टर को आपात स्थिति में उतारा गया। हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी बताई गई है। यह हेलीकॉप्टर बरेली से गाजियाबाद के हिंडन जा रहा था। पुलिस के अनुसार, अमरोहा के थाना आदमपुर के छपना गांव में दिन में करीब एक बजे इंडियन एयरफोर्स के एक हेलीकॉप्टर की कुछ तकनीकी खराबी के कारण इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। यह हेलीकॉप्टर बरेली से गाजियाबाद हिंडन जा रहा था। इसे ठीक करने के लिए इंजीनियर बुलाए गए हैं।

हेलीकॉप्टर संख्या जेट आई 834 में स्वैड्रन लीडर एम. विघ्नेश के साथ फ्लाइंग लीडर अजय सिंह डेनियल व एलएसी रियु सूदन सवार थे। कंट्रोल को सूचना दे दी गई है। गांव में हेलीकॉप्टर उतरने के बाद वहां पर काफी भीड़ भी एकत्र हो गई, जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending