Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

‘लोग कहते हैं, मैं महात्मा गांधी जैसा नहीं दिखता’

Published

on

Loading

मुंबई, 12 अगस्त (आईएएनएस)| महात्मा गांधी के पोते तुषार गांधी का कहना है कि लोग उनसे कहते हैं कि वह अपने परदादा जैसे नहीं दिखते। तुषार आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास के साथ ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 6’ की आगामी कड़ी में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते दिखाई देंगे।

शो के प्रतियोगी बच्चों के बारे में तुषार ने कहा, ये बच्चे बहुत प्रतिभाशाली हैं और उनकी बेहतरीन आवाज ने मेरे दिल को छुआ।

उन्होंने कहा, दुनिया मुझसे कहती है कि मैं महात्मा गांधी जैसा नहीं दिखता, लेकिन मैं अपने तरीके से उनके आदर्शो पर खरा उतरने की कोशिश करता हूं, जितना कर सकता हूं।

स्वतंत्रता दिवस स्पेशल एपिसोड रविवार को जीटीवी पर प्रसारित होगा।

Continue Reading

नेशनल

इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति ने वापस लिया नामांकन, बीजेपी में होंगे शामिल

Published

on

Loading

इंदौर। लोकसभा चुनाव से पहले ही इंदौर से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। अक्षय कांति के इस फैसले फैसले से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कलेक्टर कार्यालय में जाकर बीजेपी के उम्मीदवार शंकर लालवानी के सामने उन्होंने अपना पर्चा वापस लिया। इस दौरान बीजेपी के नेता रमेश मेंदोला भी साथ थे। इसके बाद में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विधायक मेंदोला के साथ भाजपा कार्यालय के लिए रवाना हो गए। माना जा रहा है कि बम भाजपा की सदस्‍यता लेंगे।

इंदौर कैलाश विजयवर्गीय का गढ़ माना जाता है। विजयवर्गीय इंदौर 1 से विधायक हैं। उन्होंने एक्स पर अक्षय कांति बम की तस्वीर के साथ लिखा, ”इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी में स्वागत है।”

इसके बाद इंदौर सीट पर अब भाजपा के लिए मैदान लगभग साफ हो गया है, उसके सामने निर्दलीय और अन्य दलों के अलावा कोई प्रत्याशी नहीं बचा। नामांकन वापस लेने के बाद अक्षय कांति बम ने कहा कि जब से उन्होंने नामांकन जमा किया था, तब से ही कांग्रेस की ओर से उन्हें कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा था। हालांकि, राजनीतिक गलियारों में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फॉर्म भरने के बाद से ही कांग्रेस अक्षय कांति पर दबाव बना रही थी।

Continue Reading

Trending