Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

लोगों की राय पर अमल करने का प्रयास करूंगा : सीबीएफसी अध्यक्ष प्रसून जोशी

Published

on

Loading

मुंबई, 12 अगस्त (आईएएनएस)| केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के नए अध्यक्ष मशहूर गीतकार और एड गुरु प्रसून जोशी का कहना है कि वह यह जिम्मेदारी मिलने पर खुश हैं और फिल्में प्रमाणित करने के दौरान हमेशा लोगों की राय पर अमल करने का प्रयास करेंगे। जोशी ने शुक्रवार शाम को कहा, मैं खुश हूं कि फिल्म उद्योग को मुझसे उम्मीदें हैं। मैं उद्योग का सम्मान करता हूं। मैं हमेशा सही और सकारात्मक विचार वाले लोगों की राय पर चलने का प्रयास करूंगा, क्योंकि मेरे लिए यह बिल्कुल नया है।

उन्होंने कहा, सीबीएफसी के कामकाज के बारे में और इसके अध्यक्ष के तौर पर अपनी भूमिका के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक समझदार व्यक्ति हूं और जिम्मेदारियां निभाना जानता हूं।

जोशी ने कहा, मैं अपने अनुभव और मार्गदर्शन से अपनी क्षमता के अनुसार जितना संभव हो सकेगा, अपनी जिम्मेदारियों को बेहतरीन ढंग से निभाने का प्रयास करूंगा।

नवगठित सीबीएफसी में विद्या बालन, गौतमी टडिमला, नरेंद्र कोहली, नरेश चंद्रा लाल, नील हर्बर्ट नोंगकिंरी, विवेक अग्निहोत्री, वमन केंद्रे, टी.एस. नागभरना, रमेश पतंगे, वाणि त्रिपाठी टिक्कू , जीविता राजशेखर और मिहिर भूटा को भी नियुक्त किया गया है।

जोशी ने सीबीएफसी के अन्य सदस्यों के बारे में कहा, मुझे लगता है कि इसमें शामिल होने वाले सभी योग्य लोग इसमें सकारात्मक बदलाव लाएंगे। यह साथ मिलकर ही किया जा सकता है। मुझे लगता है कि हमें आपसी समझ विकसित करनी होगी और चीजों को सकारात्मक तौर पर देखना होगा।

‘ब्लैक’, ‘तारे जमीन पर’, ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्मों में अपने योगदान और सफल विज्ञापन बनाने के लिए लोकप्रिय जोशी को पद्मश्री से भी विभूषित किया जा चुका है। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान और अन्य अभियानों के लिए थीम गीत भी लिख चुके हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending