Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

लीक हुआ एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो, मूवी से सेंसर बोर्ड ने हटाया था ये सीन

Published

on

Loading

कन्नड़ फिल्म ‘दंडुपाल्या 2’ का एक न्यूड सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस सीन में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी न्यूड नजर आ रही है। बता दें कि यह सीन फिल्म के लिए शूट किया गया था लेकिन रीजनल सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर आपत्ति जताई और बाद में यह फिल्म से हटवा दिया गया था।

संजना गलरानी का न्यूड सीन वाला वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो के कारण संजना रातों रात खबरों में आ गई हैं। हटाए गए न्यूड सीन में दिखाया गया है कि कैसे पुलिस अधिकारी संजना को टॉर्चर करते हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान संजना ने कहा कि हम पता लगा रहे हैं कि सीन को लीक करने के पीछे किसका हाथ है? संजना यह भी कहा कि यह किसी तरह का पब्लिसिटी स्टंट नहीं है हमारी फिल्म अच्छा कारोबार कर रहा है। संजना ने कहा कि हमें ऐसी पब्लिसिटी की आवश्यकता नहीं है।

वैसे फिल्म ‘दंदुपाल्या-2’ पहले से विवादों ही में रही है जो एक दंदुपाल्या नाम के गैंग पर आधारित फिल्म है। जिसका काम जघन्य अपराधों को अंजाम देना है।

वीडियो लीक होने से पहले भी संजना गलरानी लाइमलाइट में थीं। उनका कहना था कि दंदुपाल्या के निर्माताओं ने पूजा गांधी को उनके बजाए काफी ज्यादा अटेंशन दी गई है और उन्हें नजरअंदाज किया गया है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending