Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लालची साले ने जीजा को धमकाया, कहां पांच लाख दो नहीं तो रेप में फंसा दूंगा

Published

on

Loading

यमुनानगर। देश में महिलाओं के प्रति यौन हिंसा लगातार बढ़ रही है। आएं दिन अखबारों में रेप की घटना प्रकाश में आती रहती है। हालांकि कुछ मामलों में सच्चाई कुछ और होती है। अम्बाला में कुछ इसी तरह का मामला प्रकाश में आया है जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर जीजा को रेप के झूठे अरापों में फंसाने की धमकी दे डाली है।

पूरा मामला फर्कपुर का बताया जा रहा है। इतना ही नहीं धमकी देकर पांच लाख रुपये की डिमांड भी रख डाली है। मामला तब और तूल पकड़ गया है जब आरोपियों ने पीडि़त के मोबाइल पर एक वीडियो पोस्ट कर दिया और उस वीडियो में किसी व्यक्ति को पीटते हुए दिखाया गया और उसके नीचे एक संदेश भी लिखा गया है।

संदेश में कहा गया है कि अगर यदि पांच लाख नहीं दिए तो ये हाल किया जाएगा। इसके बाद आनन-फानन में पीडि़त जीजा पीडि़त जीजा ने अपने साले व उसकी पत्नी के खिलाफ थाने जाकर पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने इस पूरे मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच करने की बात कही है और साले व साले की पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 व 389 के तहत केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

फर्कपुर की विष्णु नगर कॉलोनी के निवासी संजीव ने पुलिस के सामने बताया कि रजनीश बजाज उसके रिश्ते में साला लगता है लेकिन उसने उसके धोखा करते हुए रजनीश ने व्यापार में नुकसान की बात कहकर 11 लाख रुपये उधार ले डाले थे। इतना ही नहीं उसे एक बार दिल का दौरा पड़ा था इसके बाद मैंने उसकी मदद करते हुए दो लाख रुपये दिए थे। इसके बाद रजनीश ने दो-तीन लाख रुपये ही लौटा सका है। इसके बाद रजनीश और उसकी पत्नी मीनाक्षी बजाज उसके घर आएं और उससे और पांच लाख रुपये की मांग कर डाली। मैंने मना कर दिया लेकिन इसके बाद रजनीश व उसकी पत्नी मीनाक्षी ने उसे धमकी दी कि यदि उसने रुपये नहीं दिए तो वो उस पर व उसके बेटे पर दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज करवा देंगे। इतना ही नहीं उसे धमकाते हुए कहा है कि अगर पैसे नहीं दिये तो उसके के साथ बहुत बुरा होगा।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending