Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ में लड़की ने मनचले से पैर पकड़वाकर मंगवाई माफी

Published

on

छेड़छाड़, लखनऊ, युवती, मनचले, पुलिस

Loading

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गोमती नगर इलाके में राह चलते छेड़छाड़ कर रहे भाजपा नेता के गुर्गे को सोमवार शाम युवती ने करारा सबक सिखाया। स्‍कूटी चला रही लड़की ने कार सवार मनचले का पीछा कर उसे रोक लिया। युवती थप्पड़ बरसाती इससे पहले पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने मनचले को गाड़ी से उतारकर पहले जमकर फटकार लगाई। पुलिस ने कान पकड़वाकर माफी भी मंगवाई। इसके बाद भी युवती का गुस्सा नहीं उतरा तो चप्पल उतार कर जब वह मारने दौड़ी, तो मनचला पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा।

पुलिस ने बताया कि स्कूटी सवार युवती लोहिया पथ पर जा रही थी। फन मॉल के पास कार सवार युवक युवती को अश्लील इशारे करने लगा।

गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगा था। युवती ने कार का पीछा किया। लोहिया चौराहे के पास उसने गाड़ी को रोक लिया और युवक को कार से बाहर खींच निकाला। तब तक पुलिस भी आ पहुंची थी।

यह भी पढ़े: सऊदी अरब में छोटे कपड़ों में घूमती युवती का वीडियो वायरल, बहस छिड़ी

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending