Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

चाय डालकर 12 साल की बच्ची को जलाया

Published

on

उप्र की राजधानी लखनऊ के अलीगंज, 12 साल की बच्ची, खौलती हुई चाय डालकर जलाया

Loading

उप्र की राजधानी लखनऊ के अलीगंज, 12 साल की बच्ची, खौलती हुई चाय डालकर जलाया

burn by tea in lko

लखनऊ। उप्र की राजधानी लखनऊ के अलीगंज में 12 साल की बच्ची के ऊपर खौलती हुई चाय डालकर उसे जला दिया गया। बच्ची को जली हुई हालत में मकान की मालकिन ने दो दिन से घर में कैद कर रखा था, जिससे मामला बाहर न जा सके। लड़की की गुहार पर पुलिस और स्थानीय लोगों ने शुक्रवार की देर रात उसे मुक्त करवाया। लड़की को मुक्त करवाने में महिला सम्मान प्रकोष्ठ की इंस्पेक्टर सत्या सिंह का अहम रोल रहा। उनके निर्देश पर ही पुलिस सबसे पहले घर पहुंची और गेट खोलकर लड़की को मुक्त करवाया। लड़की का मेडिकल कराने के बाद अलीगंज थाना पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, अलीगंज के पुरनिया चौराहे के पास बी-40 मकान में एक 12 साल की लड़की को घरेलू नौकरनी के रूप में रखा गया था। चाय में चाय की पत्ती ज्यादा होने की वजह से भड़की मालकिन ने उसके ऊपर ही चाय उड़ेल दिया। इससे वह कंधे से लेकर गुप्तांग तक चल गई।

पुलिस ने देर रात लड़की को मुक्त करवाने के बाद उसका मेडिकल करवाया और केस दर्ज कर कार्रवाई करने में जुटी हुई है। हालांकि कि लोगों का कहना है कि मामले में लीपा पोती कर दी जाएगी क्योंकि मालकिन बहुत पैसेवाली है। बच्ची को मुक्त करवाने के लिए पहुंची पुलिस को भी काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा था। पहले तो काफी देर तक फाटक नहीं खोला गया। इसके बाद पत्रकारों को बाहर कर घर का दरवाजा मालकिन ने बंद कर लिया।

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending