Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रेलवे रसोई कर्मी के रूप में दिखेंगे धनुष

Published

on

Loading

अपने शानदार अभिनय और भिन्न-भिन्न भूमिकाएं निभाने के लिए प्रख्यात अभिनेता धनुष अपनी अगली तमिल फिल्म में रेलवे रसोई के कामगार की भूमिका में दिखाई देंगे। निर्देशक प्रभु सोलोमन की यह तमिल फिल्म एक यात्रा पर आधारित है।

सोलोमन ने आईएएनएस को बताया, “यह पूरी फिल्म चलती रेलगाड़ियों में शूट की जाएगी। धनुष इस फिल्म में रेलवे रसोई कामगार की भूमिका में होंगे।”

नवोदित कलाकारों के साथ काम करने के लिए जाने जाने वाले सोलोमन ने धनुष के अभिनय से प्रभावित होकर उनका चुनाव किया।

उन्होंने कहा, “यह सच है कि मैं नए कलाकारों के साथ काम करना पसंद करता हूं लेकिन धनुष एक अपवाद हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और इस फिल्म में उसका एक अलग रूप देखने का मौका मिलेगा।”

अपनी फिल्मों में दर्शकों को चौंकाने वाले सोलोमन फिल्म के कुछ दृश्यों को फिल्माने के लिए असम जाने की योजना बना रहे हैं। उनकी यह फिल्म यात्रा पर आधारित होगी।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से ही एक यात्रा फिल्म का निर्देशन करना चाहता था।”

यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो दूरंतो एक्सप्रेस से दिल्ली से चेन्नई की यात्रा करता है।

सोलोमन ने अभी बाकी कलाकारों का चुनाव नहीं किया है। इस फिल्म में एक नई अभिनेत्री को लेने की उम्मीद है।

मनोरंजन

जुहू से मरीन ड्राइव तक महज 30 मिनट में पहुंचे अमिताभ, की सड़कों की तारीफ

Published

on

Loading

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह अक्सर एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों से अपनी भावनाओं को साझा करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने ऐसा ट्वीट कर डाला है जिसपर उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही है। दरअसल अमिताभ जुहू से मरीन ड्राइव महज 30 मिनट में पहुंच गए, जिसके बाद उन्होंने मुंबई की सड़कों की तारीफ़ की है।

अमिताभ ने कहा, “बेहतरीन सड़कें, सुरंगें, मजबूत निर्माण, कोई ट्रैफिक जाम नहीं।” बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “यो! एक बहुत बड़े बदलाव के चलते समय से पहले यहां… हाहा… काम के लिए थोड़ा और समय मिला।”

उन्होंने कहा, ”जुहू स्थित घर से मरीन ड्राइव तक का सफर महज 30 मिनट का… इसके पीछे बेहतरीन सड़कें, सुरंग, मजबूत निर्माण और ट्रैफिक फ्री रास्ता है।” अमिताभ बच्चन ने जैसे ही रोड कंस्ट्रक्शन को लेकर ट्वीट किया तुरंत एक्टर को ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा है कि इतनी चाटुकारिता?, एक ने लिखा है कि मोदी और नितिन गडकरी जी को थैंक्यू बोल दीजिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में बिजी हैं। इस अलावा वह नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे, जो हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित फिल्म है।

 

Continue Reading

Trending