Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रेबेल ने कहा मोटी लडकियां हास्य फिल्मों की जान

Published

on

Loading

ऑस्ट्रेलियाई फिल्म अभिनेत्री रेबेल विल्सन का मानना है कि उनका मोटापा ही उनकी दौलत है। रेबेल ने ऑस्ट्रेलियाई पत्रिका ‘डेली लाइफ’ को बताया, “मैं ऐसी बातों को अपनाती हूं, जो लोगों को नुकसानदायक लगती है। कोई यह नहीं सोचता कि यदि आप मोटे हैं तो आप फिल्म कलाकार बन सकते हैं और कोई भी आपको पसंद करेगा।”

28 वर्षीया रेबल का मानना है कि उनका वजन और आकार हास्य भूमिकाओं के लिहाज से बिल्कुल सटीक है। रेबेल बहुत जल्द फिल्म ‘पिच परफेक्ट2’ में फैट एमी की भूमिका में नजर आएंगी।

उनका कहना है, “मोटी लड़कियां अच्छा प्रदर्शन करती हैं।”

रेबेल ने कहा, “मुझे नहीं पता क्यों, पर शायद मोटापे के कारण लोगों को हंसाना आसान होता है। किसी बेहद आकर्षक व्यक्ति पर हंसना बहुत मुश्किल होता है और वैसे भी मुझे लगता है कि उनकी शख्सियत कुछ खास नहीं होती।”

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending