Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रियलिटी शो में जाने को उत्सुक हैं आंचल

Published

on

Loading

लोकप्रिय रियलिटी टेलिविजन शो ‘रोडीज’ के आठवें सत्र में जीत हासिल करने के बाद अभिनेत्री आंचल खुराना सुर्खियों में आईं। वहीं उनका कहना है कि वह अन्य रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए मरी जा रही हैं क्योंकि उन्हें स्टंट करना पसंद है और वह किसी से नहीं डरतीं। आंचल वर्तमान में धारावाहिक ‘सरोजिनी’ में नजर आ रही हैं उन्होंने आईएएनएस को बताया, “मैं रियलिटी शो करने के लिए मरी जा रही हूं। मुझे रियलिटी शो करना पसंद है। मेरा सपनों का किरदार है कि मैं शो के लिए यात्रा करूं, जहां मेरा किरदार यहां से वहां जाए।”

अभिनेत्री ‘नच बलिए’, ‘बिग-बॉस’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, “मेरा पहली प्राथमिकता ‘खतरों के खिलाड़ी’ की होगी, क्योंकि में रोडीज पृष्ठभूमि से हूं। इसलिए मुझे यह स्टंट करना पसंद है। यहां तक की ‘सरोजिनी’ के सेट पर मैं अपने स्टंट करती हूं। मैं किसी भी चीज से नहीं डरती, चाहें वो ऊंचाई, पानी, आग या कुछ भी हो।”

धारावाहिक ‘सरोजिनी’ में आंचल मन्नू का किरदार निभा रही हैं, इसका प्रसारण जी टीवी पर होता है।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending