Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

राहुल गांधी ने पंजाब में आतंकवादी हमले की निंदा की

Published

on

Loading

नई दिल्ली| कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पंजाब के गुरदास जिले में एक पुलिस थाने पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा की। राहुल ने एक ट्वीट में लिखा, “मैं गुरदासपुर में हुए आतंकवादी हमले की पुरजोर निंदा करता हूं। उम्मीद है कि स्थिति जल्द से जल्द नियंत्रण में आ जाएगी।”

उन्होंने लिखा, “मेरी प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने हमले में अपनों को खोया है।”

पंजाब में गुरदासपुर जिले के दीनानगर शहर में सोमवार सुबह हथियारबंद आतंकवादियों ने जम्मू जाने वाली एक बस पर हमला किया और फिर पुलिस थाने में घुस गए, जहां से वे निरंतर गोलीबारी कर रहे हैं। हमले में अब तक पांच लोगों के मारे जाने की सूचना है। सुरक्षा बल बाहर से उनका मुकाबला कर रहे हैं।

नेशनल

दिल्ली के स्कूलों की जांच में कुछ नहीं मिला, पुलिस बोली- ई-मेल्स और कॉल्स फर्जी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद जांच की गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की। कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिल। ऐसा प्रतीत होता है कि ये कॉल्स फर्जी हैं। हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

नोएडा में इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल (आईपीजीएस) की प्रिंसिपल निकिता तोमर मान ने बताया, “मैं लोगों से आग्रह करूंगी कि वे अनावश्यक घबराहट पैदा न करें और इस स्थिति को एक परिपक्व वयस्क के रूप में लें। दिल्ली-एनसीआर के जिन स्कूलों को धमकियां मिलीं, उन्हें खाली करा लिया गया है और हमारे सहित बाकी स्कूल सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। कोई धमकी भरा संदेश प्राप्त नहीं हुआ है।”

 

Continue Reading

Trending