Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

राष्ट्रपति चुनाव कभी नहीं लड़ूंगी : विन्फ्रे

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस, 13 जून (आईएएनएस)| मशहूर टॉक शो क्वीन ओप्रा विन्फ्रे का कहना है कि वह राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के बारे में कभी नहीं सोचती हैं।

विन्फ्रे ने ‘हॉलीवुडर्पिोटर डॉट कॉम’ के पोडकास्ट (इंटरनेट फीड द्वारा प्रसारित होने वाले) ‘अवार्ड्स चैटर’ के दौरान कहा, मैं कभी भी सार्वजनिक पद (राष्ट्रपति पद) के लिए चुनाव नहीं लड़्ूंगी। यह तय है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सोचती हैं कि अगर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दूसरे कार्यकाल के लिए चुनाव लड़ें तो वह उन पर जीत हासिल कर सकती हैं? विनफ्रे ने कहा कि यह बात उनके लिए मायने नहीं रखती है।

उन्होंने कहा, मैं नहीं जानती। मेरे पास इसका जवाब नहीं है, लेकिन मैं इसका जवाब नहीं जानना चाहूंगी, क्योंकि मैं कभी भी राष्ट्रपति पद का चुनाव नहीं लड़्ूंगी।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending