Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रामू का कारनामा, सोशल मीडिया पर शेयर की सानिया मिर्जा की आपत्तिजनक फोटो

Published

on

Loading

मुंबई। ट्विटर छोड़ चुके बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। विवादों से गहरा नाता रखने वाले रामू ने इस बार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिस पर बवाल मच गया है।

राम गोपाल वर्मा अपनी आने वाली शॉर्ट फिल्म ‘मेरी बेटी सनी लियॉन बनना चाहती है’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ऐसे में, उन्होंने सानिया मिर्जा की एक आपत्तिजनक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है।

दरअसल राम गोपाल वर्मा ने सानिया की टेनिस खेलते हुए एक फोटो लगाई जिसमें उनका अंडरगार्मेंट दिख रहे हैं। कैमरे की एंगल की वजह से सानिया इस पोज में कैद हो गईं जो कि टेनिस खेलने के दौरान स्वाभाविक तौर पर होता है, लेकिन रामू का यह फोटो इंस्टा पर शेयर करना लोगों के समझ से परे है। फोटो के साथ कैप्शन में रामू ने जो लिखा है, वो किसी की समझ से परे है।

सोशल मीडिया पर राम गोपाल के इस पोस्ट की काफी आलोचना हो रही है। लोगों ने उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई सानिया की इस तस्वीर को आपत्तिजनक बताया है। कई लोगों ने राम गोपाल से यह तस्वीर डिलीट करने को भी कहा है लेकिन उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है।

इससे पहले भी रामगोपाल वर्मा को अपने ट्विटर पोस्ट्स के लिए कई बार ट्रोल किए जा चुके हैं। उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ट्विटर को अलविदा कहा था और इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया था।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending