Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

राजनाथ बुधवार को जम्मू में

Published

on

जम्मू,केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह,जम्मू एवं कश्मीर,भारतीय जनता पार्टी,सीआईडी

Loading

जम्मू | केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को जम्मू एवं कश्मीर के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। सूत्रों के अनुसार, जम्मू एवं कश्मीर की समग्र सुरक्षा की औपचारिक समीक्षा उनके कार्यक्रम में शामिल नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़े सूत्रों ने बताया कि राजनाथ ‘जन कल्याण पर्व’ कार्यक्रम के तहत जम्मू शहर के तालाब तिल्लो बोहरी इलाके में स्थित के.के. रिसोर्ट में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री जम्मू शहर में पार्टी के सदस्यता अभियान का भी जायजा लेंगे। सूत्रों ने कहा कि वह अपना दौरा खत्म करने से पहले मीडिया को संबोधित करेंगे। पिछले तीन दिनों में कश्मीर घाटी में हुई आतंकवादी हिंसा के मद्देनजर राजनाथ द्वारा राज्य की समग्र सुरक्षा की संभावित समीक्षा के मद्देनजर राज्य के गृह आयुक्त, पुलिस महानिदेशक एवं आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) के प्रमुख मंगलवार को ही यहां पहुंच गए।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending