Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

योगी के मंत्री बोले– विकास न करने वाले सांसद-विधायकों के मुंह पर कालिख पोतें

Published

on

योगी कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह

Loading

लखनऊ। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह की जुबान फि‍सल गई है। उन्‍होंने एक विवादास्पद बयान में कहा है कि उन्होंने क्षेत्र का विकास न करने वाले भाजपा-अपना दल विधायकों और सांसदों के मुंह पर कालिख पोत देने का जनता से आह्वान किया है।

प्रतापगढ़ के कोहडौर बाजार जनसभा में पट्टी से भाजपा विधायक व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने जनता से सवाल-जवाब में बोले, ‘कहा था कि वे (विधायक, सांसद) मंगरौरा क्षेत्र का विकास करें। अगर अगले 15 दिन में ऐसा नहीं होता, तो लोग विश्वनाथगंज से अपना दल (एस) विधायक आरके वर्मा, प्रतापगढ़ सदर से अपना दल (एस) विधायक संगमलाल गुप्ता और रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा के मुंह पर कालिख पोत दें।

लगे हाथ मंत्री जी ने ये भी ऐलान कर दिया कि अगला विधानसभा चुनाव वो प्रतापगढ़ सदर सीट से लड़ेंगे, जहां से फिलहाल एनडीए में सहयोगी अपना दल के संगम लाल गुप्ता विधायक हैं। योगी सरकार के मंत्री यहीं नहीं रुके। अपना दल के सांसद हरिबंश सिंह के लिए उनका कहना था कि कोहड़ौर क्षेत्र में उनकी जमानत तक नहीं बचेगी। योगी सरकार में मंत्री मोती सिंह के इस बयान के बाद पूरे प्रतापगढ़ इलाके में सियासी खलबली मच गई।

पिछले दिनों तीनों विधायकों ने सांसद की अगुवाई में मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की थी। इन लोगों ने राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह की शिकायत की थी कि वो उनके विधानसभा क्षेत्र में उन्हें बिना बताये पब्लिक मीटिंग करते हैं और ग़लत बयानबाज़ी करते हैं। जिले की प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह की उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी तीनों विधायक नहीं पहुंचे थे। इसमें सौ दिन की सरकार की उपलब्धि गिनाई थी। विधायकों का कहना था कि उन्हें निमंत्रण नहीं मिला।

 

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending