Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने पेश किया 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड

Published

on

योगी आदित्यकनाथ, लखनऊ, मोदी सरकार, उत्त,र प्रदेश

Loading

लखनऊ उत्तर प्रदेश के मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ के मूल उद्देश्य के साथ आगे बढ़ रही है।

योगी आदित्यकनाथ, लखनऊ, मोदी सरकार, उत्त,र प्रदेश

उन्होंने कहा कि 100 दिनों के भीतर सरकार ने जनता के हितों से जुड़े कई कदम उठाए हैं और विकास का बेहतर माहौल बनाने का प्रयास किया है। लखनऊ स्थित लोकभवन में सरकार के 100 दिनों की उपलब्धियों पर मीडिया से बातचीत करते हुए योगी ने ये बातें कही। योगी के साथ मंच पर उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी उपस्थित थे।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार ने छोटे से कार्यकाल में काफी काम किया है. 19 मार्च 2017 को सरकार ने अपना काम काज संभाला था। किसी के लिए भी 100 दिन का समय काफी कम है लेकिन हमने इस चुनौती को स्‍वीकार किया है।

सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर संतोष जताते हुए योगी ने कहा कि राज्य सरकार केंद्र की मोदी सरकार के रास्ते पर चल रही है। हमारी सरकार सबका साथ-सबका विकास का नियम अपना रही है। पिछली सरकारों ने प्रदेश की जनता का नुकसान किया। यहीं कारण है कि उत्‍तर प्रदेश अन्‍य राज्‍यों से काफी पिछड़ चुका है।

योगी ने कहा, “सरकार ने 100 दिनों के भीतर जनता के हितों को लेकर कई कदम उठाए हैं। सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ को लेकर आगे बढ़ रही है। सरकार ने 100 दिनों में यूपी के विकास का एक बेहतर माहौल बनाया है।”

योगी ने इस मौके पर भू-माफियाओं के खिलाफ टॉस्क फोर्स, किसानों की कर्जमाफी, आलू खरीद, गेहूं खरीद को लेकर अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र भी किया।

प्रादेशिक

महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से लाया गया मुंबई

Published

on

Loading

मुंबई। महादेव बेटिंग ऐप मामले में मुंबई पुलिस के एसआईटी ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है। साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग को प्रमोट करने का आरोप है जिसके तहत उन पर कार्रवाई की गई है। एसआईटी ने साहिल को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया है।

कुछ दिनों पहले एसआईटी (SIT) ने उनसे पूछताछ की थी। साहिल ने ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है। इसके बाद वो एक फिटनेस एक्सपर्ट बन गए।

बता दें कि एक्टर ने जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि, उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई। अभिनेता लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी एप वेबसाइट में भागीदार हैं। यह महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।

बता दें कि इस सट्टेबाजी एप के जरिए लोगों को 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई है। माटुंगा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम, आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं को लागू करते हुए शिकायत दर्ज की है और आगे की जांच चल रही है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) के तहत दर्ज एफआईआर में अभिनेता साहिल खान और डाबर कंपनी के गौरव बर्मन और मोहित बर्मन और अन्य के नाम शामिल किए हैं।

Continue Reading

Trending