Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी : मुख्यमंत्री की सभा में हंगामे को लेकर 210 लोगों पर मामला दर्ज

Published

on

अखिलेश यादव, विरोध प्रदर्शन, एसआई, सीसीटीवी कैमरे, पुलिस की टीमें, सपा

Loading

अखिलेश यादव, विरोध प्रदर्शन, एसआई, सीसीटीवी कैमरे, पुलिस की टीमें, सपाहमीरपुर । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में पिछले दिनों मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सभा में कुर्सियां फेंककर विरोध प्रदर्शन करने और पुलिस के साथ धक्कामुक्की के मामले में भाकियू के जिलाध्यक्ष निरंजन सिंह राजपूत व भाकियू महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष विशेखा राजपूत समेत 10 लोगों को नामजद किया गया है। साथ ही 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना के आरोपियों में शुमार एक फौजी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकी आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापे मारे जा रहे हैं। पिछले दिनों हमीरपुर जिले के कुछेछा स्थित राजकीय महाविद्यालय के मैदान में मुख्यमंत्री की सभा में किसानों ने बवाल काटा था। लाठी-डंडे और हंसिया से लैस किसानों ने पुलिस के साथ धक्कामुक्की कर मुख्यमंत्री की सभा में घुसकर हंगामा काटा था।

सभा में मुख्यमंत्री के संबोधन के दौरान किसानों की भीड़ ने कुर्सियां फेंककर नारेबाजी करते हुए व्यवधान डाला था, जिससे भगदड़ मची थी। अखिलेश ने भी हंगामा कर रहे किसानों को मंच से ही जमकर फटकार लगाई थी, बावजूद इसके किसान हंगामा करते रहे।  पुलिस से भी झड़प हुई थी। सीएम का कार्यक्रम संपन्न होने के बाद कार्यक्रम स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के बाद देर रात मामला दर्ज किया गया।

कोतवाली सदर के एसआई व वादी चंचल कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री की सभा में हंगामा कर पुलिस से धक्कामुक्की करने का मुकदमा लिखा गया है। भाकियू नेता के बेटे रूपेंद्र व भूपेंद्र के अलावा रामदास फौजी, कल्लू यादव व रानू निगम नामजद हैं। इसके अलावा हाफिज अनवर, अशकरन व विनीत कुमार भी नामजद है। दस नामजद आरोपियों के साथ ही मुख्यमंत्री की सभा में बवाल करने वाले 200 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीओ सदर गुरुदयाल सिंह कटियार का कहना है कि यह मुकदमा धारा 147, 148, 143, 186, 188 ,283, 290, 341, 353, 427 के तहत दर्ज हुआ है और फौजी रामदास सविता को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उनका कहना है कि पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending