Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपीपीएससी विवाद : राज्यपाल ने सरकार को दी नसीहत

Published

on

इलाहाबाद,उत्तर-प्रदेश-लोक-सेवा-आयोग,राज्यपाल,केन्द्र-सरकार,विज्ञान

Loading

इलाहाबाद | उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) की लगातार किरकिरी पर राज्यपाल राम नाईक ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान प्रदेश सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि राज्य सरकार यूपीपीएससी की किरकरी होने से बचाएं। राज्यपाल ने हालांकि इस मामले में प्रतियोगी छात्रों को संयम बरतने की भी सलाह दी। नाईक ने शनिवार को इलाहाबाद में विज्ञान परिषद की विज्ञान पत्रिका के लिए आयोजित शताब्दी समारोह को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि लंबे समय से उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की किरकिरी हो रही है। परीक्षा तथा अन्य मामलों में आयोग विवादों में आ रहा है, इससे युवा वर्ग काफी प्रभावित हो रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अब इसके प्रति गंभीर हो तो बेहतर होगा। उन्होंने इस अवसर पर प्रतियोगी छात्रों को भी संयम बरतने को कहा है। प्रदेश में मौसम के कहर के कारण किसानों की हालत पर उन्होंने कहा कि राज्य तथा केन्द्र सरकार मिलकर किसानों को इस संकट की घड़ी से उबारने का काम करें तो बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि जब अन्नदाता ही परेशान होगा तब हम कैसे खुश रह सकते हैं। विज्ञान परिषद पर राज्यपाल ने कहा कि हम विज्ञान के दम पर ही समाज का उत्थान कर सकते हैं। बशर्ते इसका सभी जगह पर सदुपयोग हो। विज्ञान का दुरुपयोग काफी घातक होता है। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद लोगों को जो उम्मीद लगी है, उसको हम विज्ञान की मदद से ही पूरा कर सकते हैं।\

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending