Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपीएसआरटीसी की बसों में आज से वाई-फाई सुविधा

Published

on

Loading

यूपीएसआरटीसीलखनऊ, उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) ने दीवाली से ठीक पहले अपने यात्रियों को एक बड़ा तोहफा दिया है। निगम एयरकंडीशनर (एसी) वोल्वो बसों में शुक्रवार से फ्री वाईफाई की सुविधा देगा। पहले चरण में पांच वोल्वो बसों के यात्री इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। अधिकारियों के मुताबिक, इन पांच में चार लखनऊ से दिल्ली और एक बहराइच से अजमेर रूट की वोल्वो बसें शामिल हैं, जबकि पखवारे भर में 10 अन्य एसी बसों में भी फ्री वाईफाई की सुविधा दी जाएगी।

लखनऊ परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक अखिलेश कुमार सिंह के मुताबिक, “लखनऊ के चारबाग अड्डे से रात 8.00 बजे, 9. 00 बजे, 915 बजे व 10.00 बजे और बहराइच से चलकर वाया लखनऊ, जयपुर होकर अजमेर जाने वाली शाम 7.35 बजे की वोल्वो बसों में यात्रियों को रिलायंस 4 जी की फ्री वाईफाई की सुविधा मिलेगी।”

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को वोल्वो बसों में फ्री वाईफाई डोंगल स्थापित कर दिए गए। यात्रियों को फ्री वाईफाई सुविधा के लिए कंडक्टर से पासवर्ड लेना पड़ेगा। नवंबर के पहले हफ्ते में दिल्ली जाने वाली पांच अन्य वोल्वो बसें और पांच अन्य मार्गो पर चलने वाली एसी बसों में भी फ्री वाईफाई की सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी।

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending