Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

युवक ने मास्क की जगह पहना महिला का अंडरवियर, वायरल हुआ वीडियो

Published

on

Loading

कोरोना के कहर से पूरी दुनिया प्रभावित रही। वैज्ञानिकों ने वैक्सीन और मास्क को इस लड़ाई में सबसे कारगर माना। इसी बीच ओमिक्रॉन वैरिएंट एक बार फिर दुनियाभर के लिए खतरे के साथ ही पाबंदियों का दौर भी वापस लेकर आ गया है। लेकिन अब अभी कई ऐसे लोग हैं जो कड़ाई से पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसी ही एक घटना तब सामने आई जब एक शख्स फ्लाइट में मास्क की जगह लेडीज अंडरवियर पहनते हुए दिखाई दिया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका की एक फ्लाइट की है। ‘इनसाइडर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लोरिडा में रहने वाले एडम जेने नामक शख्स को यूनाइटेड एयरलाइन की फ्लाइट से वाशिंगटन डीसी जाना था। वह फ्लाइट में चढ़ा तो वह बिना मास्क के था। जैसे ही अपनी सीट पर बैठा, वहां चेक करने वाले अधिकारी पहुंच गए। इसके बाद शख्स ने लाल रंग के अंडरवियर को अपने मुंह पर मास्क की तरह बांध लिया था, यह अंडरवियर उसकी पार्टनर का था।

उससे पूछा गया कि उसने यह क्यों पहन रखा है, उससे मास्क पहनने को भी कहा गया और बताया गया कि अंडरवियर को मास्क की तरह पहनना नियम का उल्लंघन है। लेकिन शख्स बहस करने लगा। वह नहीं माना तो उसके खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे फ्लाइट से निकाल दिया गया। साथ ही शख्स के आगे से उस फ्लाइट में सफर करने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने IMF के आगे फिर फैलाए हाथ, की नए लोन की डिमांड

Published

on

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने आईएमएफ के सामने एक बार फिर भीख का कटोरा आगे कर दिया है। पाकिस्तान के पीएम शाहबाज शरीफ ने आईएमएफ की प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा से मुलाकात कर उनसे नए ऋण कार्यक्रम पर चर्चा की है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा कि पीएम शहबाज की मुलाकात रियाद में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के मौके पर हुई।

रियाद में विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की एक बैठक से इतर शरीफ ने तीन अरब अमेरिकी डॉलर की अतिरिक्त व्यवस्था (एसबीए) हासिल करने में पाकिस्तान को समर्थन देने के लिए अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रबंध निदेशक जॉर्जीवा का शुक्रिया अदा किया। पाकिस्तान ने पिछले साल जून में तीन अरब अमेरिकी डॉलर का आईएमएफ कार्यक्रम हासिल किया था। पाकिस्तान मौजूदा एसबीए के इस महीने समाप्त होने के बाद एक नई दीर्घकालिक विस्तारित कोष सुविधा (ईएफएफ) की मांग कर रहा है।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के नुसार, “दोनों पक्षों ने पाकिस्तान के लिए एक अन्य आईएमएफ कार्यक्रम पर भी चर्चा की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पिछले वर्ष से हासिल लाभ समेकित हो और आर्थिक वृद्धि सकारात्मक बनी रही।’’ शरीफ ने पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई। वित्त मंत्री मोहम्मद औरंगजेब ने कहा कि इस्लामाबाद जुलाई की शुरुआत तक नए कार्यक्रम पर कर्मचारी स्तर का समझौता हासिल कर सकता है। यदि पाकिस्तान को यह मदद मिल गई तो उसको आईएमएफ की ओर से यह 24वीं सहायता होगी।

Continue Reading

Trending