Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

युवक की गला रेतकर हत्या

Published

on

Loading

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के परिखरा में एक शराब दुकान पर बदमाशों ने एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। बदमाशों ने दुकान के गल्ले में रखे 40 हजार रुपये भी ले गए। घटना की जानकारी तब हुई, जब सेल्समैन दुकान खोलने पहुंचा। वहां खून से लथपथ भीम का शव देख सेल्समैन का होश उड़ गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी व एएसपी केसी गोस्वामी के अलावा भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया, लेकिन पुलिस को खास सफलता नहीं मिली।

मामले के अनुसार, बिहार राज्य के छपरा जिले के बिंद टोला निवासी भीम राम (40) की बहन की शादी बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के तिखमपुर निवासी नंदजी राम के यहां हुई है। भीम काफी दिनों तक अपनी बहन के यहां रहा। इधर, एक साल से वह ठेला चलाने का काम कर रहा था। दिनभर ठेला चलाकर भीम शाम को परिखरा स्थित शराब की दुकान पर चला जाता था। वहीं पर वह हर रोज सोता था। ताजा घटनाक्रम में भीम दुकान पर पहुंचा और सो गया। रात में किसी वक्त पहुंचे बदमाशों ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच पुलिस ने मृतक भीम राम के भांजा राजू राम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending