Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

यादगार रहने वाली फिल्मों में करुंगी काम : अमृता राव

Published

on

मुंबई, अभिनेत्री अमृता राव, फिल्म 'बांके की क्रेजी बारात', फिल्में 'जॉली एलएलबी', 'सत्याग्रह'

Loading

मुंबई| अभिनेत्री अमृता राव के अनुसार वह उन फिल्मों में काम करना चाहती हैं जो दर्शकों के जेहन में जिंदा रहे। अमृता काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं। फिल्म ‘बांके की क्रेजी बारात’ की विशेष स्क्रीनिंग में उपस्थित अमृता राव ने कहा, “मेरी पिछली फिल्में ‘जॉली एलएलबी’ और ‘सत्याग्रह’ थीं और फिल्मों को लेकर मैं काफी चयनात्मक हूं लेकिन मैं यह याद रखती हूं कि जो फिल्म में करुं वह यादगार हो।”

फिल्म ‘बांके की क्रेजी बारात’ के बारे में अमृता ने कहा, “मैंने फिल्म देखी है और यह सच में सफल होगी। विजय राज और संजय मिश्रा ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है।” फिल्म ‘इश्क विश्क’ और ‘विवाह’ के बाद अमृता का नाम शाहिद कपूर के साथ भी जोड़ा गया। ‘विवाह’ फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया।

जब अमृता से उनके भावी पति के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, “मुझे सच में नहीं पता और मैं इतना नहीं सोचती हूं। जिसके लिए आपका दिल तुरंत हामी भरे वहीं आपके लिए बना होता है। मुझे नहीं लगता कि उसे विशेष प्रकार का होना चाहिए। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो इसमें किसी चीज की जरूरत नहीं, यह तो बस हो जाता है।” अमृता जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसकी घोषणा निर्माता जल्द करेंगे।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending