Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मोरिन्हो 2019 तक चेल्सी के साथ बने रहेंगे

Published

on

Loading

लंदन| इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी ने अपने कोच जोस मोरिन्हो का करार 2019 तक के लिए बढ़ा दिया है। क्लब ने मोरिन्हो के साथ चार साल के करार की घोषणा की। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार चेल्सी ने 2014-15 में अपने मुख्य कोच के नेतृत्व में अपना पहला इंग्लिश प्रीमियर लीग खिताब हासिल किया था। मोरिन्हो ने जून 2013 में स्टेमफोर्ड ब्रिज से अपने दूसरे कार्यकाल की शुरुआत की।

मोरिन्हो ने शुक्रवार को कहा, “मैं जब यहां दो साल पहले वापस आया था तब इस क्लब के लिए मेरी भावनाएं खास थीं और कुछ भी नहीं बदला था। यह क्लब मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इस बात को जानकर काफी खुश हूं कि मैं और भी समय तक इसके साथ जुड़ा रहूंगा। मेरे लिए नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करना सामान्य बात है और आशा है कि हम भविष्य में और भी सफलता का आनंद ले सकते हैं।”

पिछले सत्र में प्रीमियर लीग खिताब के अलावा चेल्सी ने मोरिन्हो की देखरेख में 2014-15 फुटबाल लीग कप का खिताब भी जीता था। उसने फाइनल में टॉटेनहम हॉटस्पर को को 2-0 से हराया था।

 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending