Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

मोदी ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब, बोले-कीचड़ में खिलता है कमल

Published

on

Loading

भुज। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में बीजेपी की दोबारा सरकार बनाने के लिए सोमवार से अपना चुनावी अभियान शुरू कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार को गुजरात के कच्छ में रैली के दौरान कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं जनता-जनार्दन का आर्शीवाद लेने निकला हूं। उन्होंने आगे कहा कि लोगों ने खूब कीचड़ उछाली है। ऐसे में अब कमल आसान हो गया है। मोदी ने कांग्रेस पर कटाछ करते हुए कीचड़ कमल की ताकत बन गई है, इसके लिए मैं विरोधियों का आभार प्रकट करता हूं।

उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि गुजरात को कांग्रेस ने ध्यान में नहीं रखा। यह कोई पहला मौका नहीं है बल्कि यह सरदार पटेल के जमाने से हो रहा है। मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांगे्रस ने महा गुजरात आंदोलन के दौरान युवाओं को मार दिया। उन्होंने साल 2001 में कच्छ में आये भूकम्प की याद दिलाते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार ने यहां बहुत तेजी से काम किया। पीएम ने यहां तक कहा कि उनकी ट्रेनिंग कच्छ में हुई थी, कच्छ के लोगों ने ही मुझे सिखाया है। इतना ही नहीं मोदी ने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि नेहरू के कार्यकाल में जब भूकंप आया था तब भी कोई काम नहीं हुआ था।

कांग्रेस को हमेशा गुजरात से बैर रहा है। कांग्रेस का गुजरात से कोई भी नाता नहीं रहा है। मोदी ने चुनावी भाषण में कहा कि एक तरफ विकास है तो दूसरी तरफ वंशवाद। उन्होंने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि पाकिस्तान में हाफिज सईद की रियाई से कुछ लोग खुश है, आतंकी के बाहर आने पर कांग्रेस तालियां बजा रही है। मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उसके पास कोई नेता नहीं है और न ही नीति और नीयत भी नहीं है।

नेशनल

सिद्दारमैया के करीबी मंत्री का बयान, पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को गोली मार देनी चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद ने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को देखते ही गोली मारने का कानून तत्काल लागू करने की मांग की है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कर्नाटक में उनकी कांग्रेस की सरकार है और उन्हें तत्काल ऐसे लोगों को गोली मारने का कानून बना देना चाहिए।

कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सरकार है और सिद्दारमैया मुख्यमंत्री हैं। जमीर अहमद ऐसे पहले मंत्री नहीं हैं, जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का कानून बनाने की मांग है, बल्कि इससे पहले कर्नाटक के कृषि मंत्री ने भी इसी तरह की बात की थी।

पिछले दिनों कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों से निपटने के लिए कानून की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी राय में भारत विरोधी नारे लगाने और गलत बोलने या फिर पाकिस्तान के समर्थन में वाले लोगों के खिलाफ शूट एट साइट कानून लागू होना चाहिए।

Continue Reading

Trending