Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मेलबर्न भारतीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित हुई ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’

Published

on

Loading

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)| इंडियन फिल्म फेस्टिवल आफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2017 की शुरुआत अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ से हुई, जिसका उद्देश्य भारतीय सिनेमा की विविधता को दर्शाना है। आईएफएफएम संस्थापक मीतू भौमिक ने शुक्रवार को यहां अपने बयान में कहा, लिपस्टिक अंडर माई बुर्का के आस्ट्रेलियाई प्रीमियर की मेजबानी करना वास्तव में सुखद रहा। दर्शक फिल्म को देखकर रोमांचित थे जो भारत में पिछले कुछ सालों में महिला केंद्रित फिल्मों के आकार लेने को दर्शाता है।

भौमिक ने बताया कि महोत्सव के उद्घाटन की रात कोंकना सेन शर्मा और अलंकृता ने उत्सुक दर्शकों के सवालों के जवाब भी दिए।

इस महोत्सव का आगाज गुरुवार को हुआ, जिसमें प्रेरणादायक कहानियों और अनुभवों पर आधारित फिल्में दिखाई जाएंगी।

महोत्सव के आयोजकों के अनुसार, इसमें भारत की 20 भाषाओं की 60 से ज्यादा फिल्में दिखाई जाएंगी।

मेलबर्न में फेडरेशन स्कवायर पर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन तिरंगा फहराएंगी। उन्हें विश्व सिनेमा में योगदान देने के लिए सम्मानित भी किया जाएगा।

महोत्सव में फिल्म जगत के करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव, आदिल हुसैन, मलाइका अरोड़ा, नितेश तिवारी और विक्रम फड़नीस जैसी हस्तियां भाग ले रही हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending